मोईन खान के बेटे आजम खान ने ऊलटा बल्ला पकड़कर लिया रन, वीडियो

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान तब रोचक घटनाक्रम सामने आया जब 21 साल के बल्लेबाज आजम खान ऊलटा बल्ला पकड़े रन पूरा करते हुए नजर आए। हुआ दूरअसल यूं कि कराची किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 156 रन बनाए थे। ग्लेडिएटर जब पीछा करने उतरी तो उनकी शुरुआत खराब रही। इसके बाद सरफराज अहमद के साथ आजम खान ने महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई। आजम ने 46 रन बनाए जिसकी बदौलत उनकी टीम कराची को हराने में सफल रही। 

वहीं, मैच के दौरान एक स्थिति ऐसी भी आई जब दूसरे रन लेने की कोशिश में आजम खान बीच क्रीज पर रुक गए। जब उन्हें लगा कि वह रन आऊट हो सकते हैं तो वह फटाफट क्रीज की ओर भागे और हड़बड़ाहट में बल्ला ड्रैग कर दिया। आजम को पता ही नहीं चला कि उन्होंने बल्ले को ऊलटा पकड़कर रखा है। घटनाक्रम की वीडियो वायरल होते ही क्रिकेट फैंस ने भी इसपर जमकर मजे लिए। कइयों ने लिखा- लगता है मोईन खान के बेटे ने बैट को नए तरीके से पकडऩे का तरीका ढूंढा है।

रमीज राजा ने भी लिए मजे
वहीं, आजम खान से जुड़े इस घटनाक्रम के बाद पाकिस्तानी कमेंटेटर रमीज राजा भी मजे लेते हुए दिखे। आजम खान को उनकी पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रमीज राजा ने 21 साल के आजम खान पर कहा- मैं तुमसे वादा करता हूं कि अगर तुम मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेकर आए मैं तुम्हें पिक करूंगा। हालांकि इसके लिए मुझे जिम में कुछ कसरत करने की जरूरत होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News