फेक फॉलोअर्स रैकेट : मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, होगी पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 05:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट कमेंटेटर और वीजे गौरव कपूर तथा आरजे रोशन अब्बास पर सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोअर्स बढ़ाने का मामला दर्ज हुआ है। इसे लेकर मुंबई एसआईटी जांच कर रही और इन दोनों से पूछताफ की जाएगी। 

दरअसल कुछ दिनों पहले गायिका भूमि त्रिवेदी ने शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उनके नाम से सोशल मीडिया पर लोगों को फर्जी फैन फॉलोविंग मुहैया कराने का दावा कर रहे हैं। इस पर मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें अब क्रिकेट कमेंटेटर गौरव कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस एसआईटी ने इस मामले को लेकर गौरव और रोशन को समन भी जारी किया है। 

गौर हो कि 39 साल के गौरव ने 2011 से 2017 तक इंडियन प्रीमियर लीग में एक टॉक शो एक्‍स्‍ट्रा इनिंग को होस्‍ट किया था। मार्च 2017 में गौरव ने वेब सीरीज ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियन की शुरुआत की जिसमें वह क्रिकेटरों और स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों का इंटरव्‍यू करते हैं। इस दौरान शोएब अख्‍तर, गैरी कर्स्‍टन, जहीर खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, ड्वेन ब्रावो, विराट कोहली, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्‍गज खिलाड़ी उनके शो का हिस्‍सा बन चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News