"मेरी अंतरात्मा कह रही है- मैं इस IPL में एक ओवर में 4 छक्के मारूंगा", राजस्थान के बल्लेबाज ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 10:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। आईपीएल के नए सीजन में सभी टीमें नए दमखम के साथ उतरने के लिए तैयार हैं और सभी टीमें इस वक्त प्रैक्टिस कैंप में खूब पसीना बहा रही है। इस सीजन में कौनसी टीम बाजी मारेगी यह कहना मुश्किल है , लेकिन नए सीजन के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने कह दिया है कि वह इस सीजन में एक ओवर में 4 छक्के मारेंगे।

रियान पराग इस वक्त आईपीएल के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं और पूरी तरह से जोश से लबरेज हैं। उन्होंने आईपीएल शुरू होने पहले ट्वीट करते हुए कहा कि वह एक ओवर में 4 छक्के मारेंगे। उन्होंने लिखा, "मेरी अंतरात्मा कहती है कि मैं इस आईपीएल में एक ओवर में 4 छक्के मार रहा हूं।"

 

My inner conscience says i’m hitting 4 sixes in an over at some point this IPL..

— Riyan Paragg (@ParagRiyan) March 14, 2023

 

गौरतलब है कि रियान पराग का हाल ही में बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। उन्होंने गुवाहटी प्रीमियर लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया। पराग ने 12 मैचों में कुल 683 रन बनाए और इसके साथ उन्होंने 27 विकेट भी अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया था। अपने हाल के प्रदर्शन से पराग आईपीएल के लिए भी पूरी तरह जोश में हैं और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी अपनी शानदार फॉर्म जारी रखना चाह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News