क्रिकेट: अपने गांव लौटे नटराजन का हुआ भव्य स्वागत, ढोल-शहनाइयों सहित रथ पर निकली सवारी

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 12:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी एक बार फिर जीतने के बाद भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी अपने देश वापस लौट आए हैं। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत भी हो रहा है। इसी कड़ी में तेज गेंदबाज टी नटराजन का भी नाम शामिल है जिसका अपने गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान नटराजन को रथ पर बिठा कर गांव का चक्कर भी लगा गया और इस दौरान लोगों ने उन पर फुल भी बरसाए। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में टनराजन ने डेब्यू टेस्ट मैच खेलते हुए पहली इनिंग में 3 विकेट अपने नाम किए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए भारत ने 2-1 से जीत अपने नाम की। इसके बाद जब नटराजन अपने गांव चिन्नप्पमपट्टी, सलेम, तमिलनाडू पहुंचे तो लोगों ने ढोल और शहनाईयों के साथ उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्हें देखने और मिलने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे जिसके बाद उन्हें रथ पर बिठाया गया। 

नटराजन ने सीरीज जीतने पर ट्विटर पर लिखा था, पिछले कुछ महीनें अनोखे थे। टीम इंडिया के साथ मेरा समय मेरे जीवन का सबसे अच्छा रहा है। भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना एक सपना था। हमने इस श्रृंखला को जीतने के लिए इस दौरे पर कई बाधाओं को दूर किया है। आपके समर्थन से अभिभूत। 

नटराजन को नेट गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया था। लेकिन एक ही दौरे के दौरान टनराजन को पहले वनडे फिर टी20 और अंत में टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला। नटराजन पहले भारतीय हैं जिन्हें एक ही दौरे के दौरान तीनों फार्मेट में डेब्यू करने का मौका मिला है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

सहवाग ने लिख- स्वागत नहीं करोगे

सहवाग ने नटराजन के स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, स्वागत नहीं करोगे? ये भारत है। यहां क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं, उससे भी अधिक है। नटराजन को सलेम में पड़ते चिनप्प्पमपट्टी गांव में ग्रैड वेलकम मिला। सहवाग द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 2100 से ज्यादा लोगों के कमेंट्स भी आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News