Indore Test : प्लेयर ऑफ द मैच बने नाथन लायन ने कहा, ...तो आप सर्वश्रेष्ठ को चुनौती दे सकते हैं

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 12:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 76 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए तीसरे दिन 9 विकेट से जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवर में एक विकेट गंवा कर ट्रेविस हेड (49) और मार्नस लाबुशेन (28) की नाबाद पारी की बदौलत 78 रन बनाकर मैच को अपने नाम किया। मैच में सबसे ज्यादा 11 विकेट लेने वाले नाथन लायन को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। उन्होंने कहा कि अगर आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद पर विश्वास करते हैं तो आप सर्वश्रेष्ठ को चुनौती दे सकते हैं। 

लायन ने मैच के बाद कहा, 'यह काफी उल्लेखनीय टेस्ट सीरीज रही है। लेकिन यहां आने और वास्तव में अच्छा टीम प्रदर्शन करना कुछ ऐसा है जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है। आज लड़कों को वहां पहुंचते (जीतते) देखना काफी खास है। मेरे पास खेल में सभी चालें या सभी ट्रेड नहीं हैं लेकिन मेरे पास एक चीज है जो मेरी स्टॉक बॉल पर विश्वास है। यह विश्व क्रिकेट में सबसे बड़ी बात है, अगर आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद पर विश्वास करते हैं तो आप सर्वश्रेष्ठ को चुनौती दे सकते हैं लंबे समय तक दुनिया के खिलाड़ी। 

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने इसमें महारत हासिल की है (भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी), मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे विराट और पुजारा जैसे कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और अन्य के विकेट मिले, मुझे इस स्तर पर खुद को चुनौती देना पसंद है और एक बड़ा रोमांच मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News