नितिश की गाली का विराट ने दिया ‘बल्ले’ से जवाब, जीत ले गए दिल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 01:22 PM (IST)

जालन्धर : कोलकाता नाइट राइडर्स और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स में बीते दिन हुए मैच दौरान माहौल तब गर्मा गया था जब कोलकाता के गेंदबाज नितिश राणा ने विराट कोहली को आऊट करने के बाद गाली निकाल दी। नितिश की इस हरकत पर कोहली भौचक्के रह गए थे। उन्होंने पलटकर नितिश को देखा फिर ड्रैसिंग रूम की ओर चले गए। स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी बात का संज्ञान लेते हुए जबरदस्त हूटिंग की। कमेंटेेटर भी कहने लगे अब नितिश की खैर नहीं। अपने सख्त बिहिवेयर के लिए जाने जाते कोहली इस का जवाब कैसे देते हैं, क्रिकेट फैंस इसका इंतजार कर रहे थे कि कोहली ने एक नई पहल कर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने नितिश राणा को बैट गिफ्ट कर अपनी शुभकामनाएं दी हैं। 
बैट की फोटो नितिश राणा ने जैसे ही सोशल साइट्स पर डाली, क्रिकेट फैंस की नजरों में कोहली की इज्जत और भी बढ़ गई। नितिश ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जब आपको अपनी गेम के लिए कोई महान प्लेयर प्रोत्साहित करता है तो लगता है कि आप सही कर रहे हो। विराट कोहली शुक्रिया बैट देने के लिए। भाई यह ही वो हौसला है जिसकी मुझे जरूरत थी। फैंस ने भी कोहली के इस कदम की तारीफ की है।

नितिश के छक्के पर ताली भी मारी थी कोहली ने
PunjabKesari
केकेआर और आरसीबी के बीच खेले गए मैच दौरान आरसीबी ने पहले बैटिंग शुरू की थी। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की मदद से आरसीबी एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी। इसी बीच कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बॉल पार्ट टाइमर नितिश राणा के हाथ थमा दी। राणा ने एक ही ओवर में पहले डी विलियर्स और फिर कोहली को आउट कर केकेआर को मैच में वापस ला दिया। इसके बाद जब कोलकाता  टीम लक्ष्य का पीछा करते वक्त स्ट्रगल कर रही थी तब निशित ने मैदान में आकर खूब चौके-छक्के उड़ाए। नितिश के एक ऊंचे शॉट पर विराट कोहली भी ताली बजाने से पीछे नहीं हटे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News