जहीर खान की टी-20 विश्व कप प्लेइंग-11 में स्टार सलामी बल्लेबाज का नाम ही नहीं, LIST

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने यूएई में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की परफेक्ट-11 की घोषणा की है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में भारत के सलामी बल्लेबाज और श्रीलंका दौरे पर टीम को लीड करने वाले शिखर धवन का नाम नहीं है। जहीर की टीम में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल को ओपनिंग के लिए परफेक्ट माना गया है। 

जहीर खान ने कहा कि मैं केएल राहुल और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पर जाना चाहूंगा। विराट और सूर्या का नंबर उनके बाद आएगा। हां, विराट भी पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि विराट तभी ओपन करते हैं जब हार्दिक गेंदबाजी करने के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं। उस स्थिति में, आप एक बल्लेबाज का बलिदान कर सकते हैं और एक अतिरिक्त गेंदबाज प्राप्त कर सकते हैं।

वहीं, स्पिनर्स की बात की जाए तो जहीर ने राहुल चाहर और युजी चहल के लिए गए हैं। उन्होंने कुलदीप यादव को टीम में जगह नहीं दी है। मेरे पास मुख्य लेग स्पिनर के रूप में चहल हैं। जबकि राहुल चाहर उनके बैकअप के रूप में आएंगे। इस प्रारूप में हमने देखा है कि लेग स्पिनर काफी महत्वपूर्ण रहते हैं।

जहीर खान की टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, राहुल चाहर, टी नटराजन/भुवनेश्वर कुमार, वाशिंगटन सुंदर/वरुण चक्रवर्ती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News