भारत से हारकर चिंतित नहीं है पाकिस्तान कप्तान सरफराज, बोले- पहली बार नहीं हारे, चलता है

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 08:41 PM (IST)

लंदन : पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार से चिंतित नहीं है और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को अच्छे प्रदर्शन का यकीन है। पाकिस्तान ने अभी तक पांच में से एक ही मैच जीता है लेकिन भारत से 89 रन से मिली हार के बाद उसे काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

सरफराज ने कहा कि वह पहली बार विश्व कप में भारत से नहीं हारे है और यह सब चलता है। उन्होंने आईसीसी की वेबसाइट पर कहा- भारत के खिलाफ मैच के बाद से भी सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा- मनोवैज्ञानिक रूप में भारत के खिलाफ हारने से पाकिस्तान के कप्तान पर काफी दबाव पड़ता है। लोगों को लगता है कि हम हार गए लेकिन हम विश्व कप में पहली बार हम भारत से नहीं हारे। यह सब चलता है। उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे। 

भारत से हारने के एक सप्ताह बाद पाकिस्तानी टीम यह मैच खेलेगी। सरफराज ने कहा- भारत से मिली हार हमारे लिये कठिन थी लेकिन मैच के बाद हमने अपने खिलाडिय़ों को दो दिन का आराम दिया। उसके बाद से हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा- टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। हम मैच दर मैच फोकस कर रहे हैं और उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका को हराएंंगे। अभी हमारे लिये दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News