बेटी के ओलंपिक में पदक जीतने पर पिता रमना बोले- अब पीएम के साथ आइसक्रीम खाएंगी सिंधु

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 03:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने आठवीं वरीयता प्राप्त चीन की ही बिंगजियाओ को हराकर रविवार को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता। सिंधु के पिता पीवी रमना ने कहा, अब वह नई दिल्ली में प्रधान त्री नरेंद्र मोदी के साथ आइसक्रीम खाएंगी। 

पीवी रमना ने कहा कि बैडमिंटन चैंपियन 3 अगस्त को दिल्ली लौटेंगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें प्रोत्साहित किया था और उनसे वादा किया था कि अगर वह पदक के साथ वापसी करेंगी तो वह उनके साथ आइसक्रीम खाएंगे। पीवी रमना ने कहा कि अब सिंधु पीएम का ऑफर लेंगी और लौटने के बाद वह पीएम मोदी के साथ आइसक्रीम खाएंगी। 

रमना ने एक प्रेस वार्ता में कहा, पीएम मोदी ने उन्हें प्रोत्साहन देते हुए कहा था कि तुम जाओ, जब तुम वापस आओगी तो हमारे पास आइसक्रीम होगी इसलिए वह अब जरूर जाकर प्रधानमंत्री के साथ आइसक्रीम खाएंगी। 

पीवी सिंधु ओलंपिक में लगातार 2 पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। टोक्यो ओलंपिक से पहले सिंधु ने 2016 में उन्होंने रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता था। वह सुशील कुमार के बाद लगातार 2 पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय एथलीट भी बनीं जिन्होंने बीजिंग ओलंपिक 2008 में कांस्य पदक और लंदन ओलंपिक 2012 में रजत पदक जीता था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News