अब शाहीन अफरीदी से डरने की जरूरत नहीं, पाक दिग्गज ने दी टीम इंडिया को सलाह

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 10:30 PM (IST)

खेल डैस्क : टी-20 विश्वकप 2021 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भारतीय टीम के टॉप बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे थे। स्पाट पिच पर अफरीदी ने अपनी इन-आऊट स्विंग से भारतीय टॉप बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। टीम इंडिया और जब पाकिस्तान एक बार फिर से जब एशिया कप और टी-20 विश्व कप में आमने-सामने होने वाले हैं, तो ऐसे में पाक दिग्गज दानिश कनेरिया ने भारतीय बल्लेबाजों को शाहीन अफरीदी से न डरने  की सलाह दी है। 

Shaheen Afridi, Team India, cricket news in hindi, sports news, Asia cup 2022,  शाहीन अफरीदी, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, एशिया कप 2022

दानिश ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय बल्लेबाजों को शरीर के करीब गेंदें खेलने की सलाह दी। उन्होंने कहा- शाहीन अफरीदी से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि रोहित शर्मा और विराट कोहली विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं। उन्हें बस इस बात से अवगत रहने की जरूरत है कि शाहीन फुलर गेंदबाजी करने और गेंद को अंदर की तरफ स्विंग कराने के लिए जाएंगे। इसलिए भारतीय बल्लेबाजों को पैर निकालने के बजाय शरीर के करीब से खेलना चाहिए। स्क्वेयर लेग पर सूर्यकुमार यादव के फ्लिक शॉट भी शाहीन की गेंदबाजी के खिलाफ अहम होंगे।

बता दें कि एशिया कप से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चिंता में है क्योंकि उनका प्रमुख गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल हैं। शाहीन को नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है। हालांकि एशिया कप के लिए संभावित टीम में वह शामिल है। अफरीदी भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को परेशानी में डाल चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News