AUS v ENG : चौथे एशेज टेस्ट को लेकर न्यू साउथवेल्स स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 04:11 PM (IST)

सिडनी : न्यू साउथवेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ब्राड हाजार्ड ने कहा है कि एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सिडनी में ही होगा हालांकि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। चौथा एशेज टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होना है। न्यू साउथवेल्स के कोरोना नियमों के तहत किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर एक सप्ताह का पृथकवास अनिवार्य है। न्यू साउथवेल्स में सोमवार को 6000 से अधिक मामले दर्ज किए गए। 

हाजार्ड ने कहा कि वह स्वास्थ्य अधिकारियों से बात करेंगे ताकि मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो सके। उन्होंने कहा, ‘एससीजी टेस्ट हमारे लिए खास है। मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारे नियमों के तहत कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले किसी भी खिलाड़ी को तभी तक पृथकवास में रहना होगा जब तक उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती।' 

मेलबर्न में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन सोमवार को खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य और उनके दो परिजन पॉजिटिव पाए गए थे। वे सभी पृथकवास में हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों की जांच के नतीजे नेगेटिव आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News