मैच जीतने के बाद बोले कप्तान कोहली- स्टेडियम में 80% समर्थन तो हमारा था

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 04:20 PM (IST)

नई दिल्ली : चौथी बार 200+ टारगेट हासिल करने पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली काफी खुश दिखे। ऑकलैंड में न्यूजीलैंड की टीम को छह विकेट से हराकर कोहली ने कहा कि हमने सिर्फ मैच का आनंद लिया। दो दिन पहले यहां आना और इस तरह का खेल खेलना, यह शानदार था। कोहली ने कहा कि जब हम स्टेडियम में थे तो ऐसा लगा जैसे 80 प्रतिशत समर्थन हमारे लिए ही था। दर्शकों ने हमें खूब चेयर किया। 

कोहली ने कहा कि जब भी आपको 200+ का लक्ष्य मिलता है तो आपको एक बड़े पुश की जरूरत रहती है। हमने टीम में कभी भी जेटलैग की बात नहीं की। हम कोई बहाना नहीं चाहते थे। हमने सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि हमें जीतने के लिए क्या करना चाहिए। हम बस खेलना चाहते थे। हमने पिछले एक साल में टी-20 इंटरनेशनल में अच्छा प्रदर्शन किया है।

कोहली ने ऑकलैंड की पिच की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस पिच पर खूब रन बनते हैं। यह बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी है। एक समय जब न्यूजीलैंड खेल रही थी तो हमें लग रहा था कि वह 230 के आसपास जाएंगे लेकिन तभी हमारे गेंदबाजों ने वापसी की। यही हमारे लिए टर्निंग प्वाइंट रहा।   केएल राहुल और श्रेयस ने अच्छी पारियां खेलीं। यह आगामी सीरीज में भी जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News