वेलेंटाइन डे पर यजुवेंद्र चहल ने लिखा शे’र- वो बुलाती है पर जाने का नहीं

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 05:42 PM (IST)

नई दिल्ली : वेलेंटाइन डे पर एक तरफ जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का, हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नताशा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में लगे हुए हैं, वहीं भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल को इस मौके पर ही हंसी सूझ रही है। दरअसल, युवराज ने वेलेंटाइन डे के उपलक्ष्य पर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालकर एक मजेदार शे’र लिखा है-  वो बुलाती है पर जाने का नहीं।

View this post on Instagram

Woh bulati hai par jaane kaa nahi 🤣😜🤙

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

चहल उक्त तस्वीर में लेटे हुुए नजर आ रहे हैं। चहल ने जैसे ही अपनी यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की इस पर कमैंट करने वालों की बाढ़ आ गई। चहल की उक्त फोटो को महज 5 घंटों में ही अढ़ाई लाख से ज्यादा लाइक मिल गए थे। खास बात यह रही कि चहल की फोटो पर उनके आरसीबी के साथी क्रिस गेल ने भी कमेंट किया। देखें-

On Valentine's Day, Yajuvendra Chahal wrote: She calls, but does not go

बता दें कि भारतीय स्पिनर चहल ने बीते दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज में जोरदार परफार्मेंस दी थी। सीरीज के दो मैचों में उन्हें मौका दिया गया था। दोनों में उन्होंने छह विकेट निकालकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी थी। चहल की इस परफार्मेंस के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी उनके कायल होते नजर आए। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाली वीडियो में कहा कि चहल इस स्तर पर पहुंच गए हैं कि उन्हें टीम इंडिया से किसी भी हालत में दूर नहीं किया जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News