एक बार फिर गंभीर के सामने लगे ''कोहली-कोहली'' के नारे, गुस्से में पूर्व क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 11:42 AM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर के बीच हुआ विवाद अभी भी ठंडा नहीं हुआ है। हालांकि, इन दोनों क्रिकेटरों ने अब पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे पर निशाना नहीं साधा है, लेकिन इन दोनों क्रिकेटरों के फैंस आपस में अभी भी सोशल मीडिया के जरिए इस विवाद पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं इस विवाद के बाद कोहली फैंस कई बार लखनऊ के मैचों के दौरान गौतम गंभीर के सामने कोहली-कोहली के नारे लगाते हुए गंभीर को चिढ़ाते हुए नजर आए हैं। हाल ही का मामला शनिवार का है, जब एक बार फिर गंभीर के सामने फैंस ने कोहली का नाम पुकारा है।

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान एक बार फिर गौतम गंभीर को कोहली फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। इस मैच के दौरान गौतम गंभीर जब ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो फैंस ने उन्हें अपने करीब आता देख 'कोहली-कोहली' के नारे लगाने शुरू कर दिए। गंभीर भी कोहली फैंस की इस हरकत पर चूप नहीं रह पाए और उन्होंने हाथ से इशारा करते हुए कहा, आप चिल्लाते रहो।

 

 

 

गुजरात के साथ चेन्नई और लखनऊ भी पहुंची प्लेऑफ में

गुजरात टाइटंस जहां पहले ही 18 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल करके प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। वहीं शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स से अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स पर 77 रन से जीत दर्ज कर 17 अंक और प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की की। शनिवार को दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 1 रन से रोमांचक जीत दर्ज की और 17 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह पक्की की।

ग्रुप स्टेज के आखिरी दो मैचों से तय होगी चौथी टीम

प्लेऑफ यानी टॉप-4 में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम कौन सी बनेगी यह आज के दो मुकाबलों से तय हो जाएगा। आज रविवार के दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कौ गुजरात टाइटंस का सामना करना है और मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद का। इस मैच में बैंगलोर और मुंबई दोनों टीमें जीत दर्ज कर लेती हैं तो दोनों टीमों में से बेहतर नेट रन रेट वाली टीम प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेगी। वहीं मुंबई और बैंगलोर में कोई एक टीम अपना मुकाबला जीत जाती है तो जीतने वाली टीम 16 अंकों के साथ क्वालीफाई कर लेगी। 

वहीं मुंबई और बैंगलोर दोनों टीमें अपना-अपना मैच हार जाती हैं तो फिर इन दोनों टीमों के 14 अंक रह जाएंगे। वहीं राजस्थान रॉयल्स के भी अभी 14 अंक हैं। इस स्थिति में मुंबई, बैंगलोर और राजस्थान तीनों टीमों के 14-14 अंक हो जाएंगे और नेट रन रेट वाली टीम क्वालीफाई कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News