'एक दिन मैं बड़ा आदमी बनूंगा और हीरोइन से शादी करूंगा',कोहली के दोस्त की मां ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 06:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को 5 साल से भी ऊपर हो चुके हैं। क्रिकेटर और एक्ट्रेस की इस जोड़ी की लव स्टोरी जितनी शादी से पहले चर्चा का विषय बनी, वहीं शादी के बाद भी यह जोड़ी फैंस के बीच आए दिन चर्चा में बनी रहती है। विराट और अनुष्का आए दिन अपनी मैरिड लाइफ के शानदार पल फैंस के साझा करते रहते हैं। हालांकि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टेर्स की लव स्टोरिज के उदाहरण काफी हैं, लेकिन कोहली जब एक मशहूर क्रिकेटर नहीं थे उन्होंने तभी ही भविष्यवाणी कर दी थी कि वह  एक दिन बड़े आदमी बनेंगे और एक एक्ट्रेस से शादी करेंगे। कोहली को लेकर यह खुलासा उनके एक दोस्त की मां ने किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोहली को लेकर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कोहली के करीबी दोस्त और उनके क्रिकेट कोच ने कई खुलासे किए हैं। कोहली के दोस्त शलज सोंधी की मां नेहा सोंधी ने इस वीडियो में कोहली को लेकर एक पुरानी याद का खुलासा किया है। नेहा सोधीं इस वीडियो में कहती हैं, "एक दिन मदन लाल एकेडमी के पास, किसी फिल्म या विज्ञापन का एक बड़ा पोस्टर लगा था। उसने (कोहली) यह देखा और कहा, 'एक दिन मैं बहुत बड़ा आदमी बनूंगा और एक हीरोइन से शादी करूंगा।' अब आप देखिए, नियति के अनुसार जो हुआ। अब, जब मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो बहुत अच्छा लगता है।"

 

Stories from Virat Kohli’s childhood in Delhi

We met Virat’s first coach Rajkumar Sharma, childhood friend Shalaj & his mother, and they tell us beautiful unheard anecdotes from Virat’s early days as a budding cricketer in Delhi, on @HombaleFilms brings to you Bold Diaries.… pic.twitter.com/wzbpeoTxfu

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) May 5, 2023

विराट कोहली और उनके दोस्त शाल सोंधी दोनों राजकुमार शर्मा की क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग लेते थे । कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने खुलासा किया है कि कोहली का सपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बनने का था। इस वीडियो में कोच शर्मा को भी दिखाया गया है जिन्होंने कोहली के साथ शुरूआती पलों की याद ताजा की।

शर्मा ने कहा, “30 मई, 1998 को वह(कोहली) अपने भाई और पिता के साथ मेरे पास आया। कुछ ही दिनों में हम देख सकते थे कि वह औरों से बहुत अलग था, बहुत सक्रिय, बहुत अति उत्साही और बहुत शरारती लड़का था। वह बहुत दृढ़निश्चयी और समर्पित था, वह पहले दिन से हावी होना चाहता था। उसके पास जबरदस्त आत्म-विश्वास था कि मैं कुछ भी कर सकता हूं। शलज और विराट मेरी अकादमी के बहुत गहरे दोस्त थे।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News