फ्रेंच ओपन में मीडियाकर्मियों से बात नहीं करेंगी ओसाका, यह है वजह

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 04:44 PM (IST)

पेरिस : टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कहा कि वह फ्रेंच ओपन के दौरान मीडियाकर्मियों से बात नहीं करेगी। दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला खिलाड़ी ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि इसके लिए मुझ पर जो जुर्माना लगाया जाएगा वह मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी चैरिटी को दिया जाएगा। फ्रेंच ओपन पेरिस में रविवार से शुरू होगा। ओसाका विश्व में दूसरे नंबर की खिलाड़ी के रूप में इस क्लेकोर्ट टूर्नामेंट में भाग लेगी।

जापान में जन्मी और अब अमेरिका में रह रही 23 वर्षीय ओसाका ने अब तक चार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीते हैं जिनमें पिछले साल का यूएस ओपन और इस साल का आस्ट्रेलियाई ओपन भी शामिल है। ओसाका ने लिखा कि मुझे अक्सर महसूस होता है कि लोग खिलाड़ियों के मानसिक स्वा​स्थ्य की परवाह नहीं करते हैं और जब भी मैं संवाददाता सम्मेलन देखती हूं या उसमें भाग लेती हूं तो मुझे यह सच लगता है।

उन्होंने लिखा कि हम वहां बैठे होते हैं और हमसे ऐसे सवाल किये जाते हैं जो पूर्व में भी कई बार हमसे पूछे जा चुके हैं या फिर ऐसे सवाल किये जाते हैं जिससे हमारे दिमाग में संदेह पैदा होता है और मैं स्वयं को ऐसे लोगों के हवाले नहीं करना चाहती हूं जो मेरे मन में संदेह पैदा करें। टेनिस ​खिलाड़ियों को मीडियाकर्मियों के कहने पर ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में भाग लेना होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News