हमारे खिलाड़ियों का क्रिकेट पर ध्यान है, ना कि पीसीबी के मामलों पर : बाबर आजम

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2023 - 06:19 PM (IST)

कराची : कप्तान बाबर आजम ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में चल रह उठापटक का राष्ट्रीय टीम के आईसीसी वनडे विश्व कप और इससे पहले होने वाली सीरीज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस समय दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक बाबर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में यह भी कहा कि उनकी टीम महज चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अहम मुकाबले पर ही ध्यान नहीं लगा रही है बल्कि पूरे विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। 

हम सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाते हैं

पीसीबी के अधिकारियों और चयन समिति में हालिया बदलाव का असर खिलाड़ियों पर पड़ने के बारे में पूछने पर बाबर ने कहा कि उनका काम क्रिकेट पर ध्यान लगाना है। बाबर ने कहा, ‘‘पीसीबी में जो कुछ हो रहा है, हम उस पर ध्यान नहीं लगाते हैं। हम सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान लगाते हैं। आगामी मैचों का पूरा कार्यक्रम हमारे सामने है और हम जानते हैं कि पेशवर खिलाड़ी के तौर पर हमें इन मैचों को जीतने के लिए क्या करने की जरुरत है। '' 

भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विश्व कप के संबंध में उन्होंने कहा, ‘‘हम विश्व कप में सिर्फ भारत के खिलाफ खेलने और जीतने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अगर हमें आईसीसी खिताब जीतना है तो हमें प्रत्येक मैच में अच्छा करना होगा, हम इसी की कोशिश में जुटे हैं। '' उन्होंने कहा, ‘‘हम भारत में विश्व कप खेलने जा रहे हैं, सिर्फ भारत से खेलने नहीं जा रहे।'' बाबर ने कहा कि खिलाड़ी लगातार श्रृंखलाओं के लिये तैयारी में जुटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News