हमारी टीम अब शांति से आराम कर रही है- Rashid Latif का पीसीबी पर विवादित बयान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:12 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ 24 मार्च से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा की है। बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी जैसे खिलाडिय़ों को आराम दिया गया है। नियमित कप्तान बाबर आजम की जगह अब शादाब खान अफगानिस्तान के खिलाफ टीम की कमान संभालते नजर आएंगे।

 

इसी दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल उन्होंने रेस्ट इन पीस पाकिस्तान टीम बुलाकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उनके इस बयान को पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने साफ तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं को निशाने पर लिया है।

 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा- हमारे खिलाड़ी लंबे समय बाद आईसीसी रैंकिंग में शामिल हो रहे हैं और पुरस्कार भी जीत रहे हैं। बाबर और शाहीन ने आईसीसी पुरस्कार जीते। वे (पीसीबी) इसे पचा नहीं पाए। उन्होंने कहा कि हम ऐसे नहीं हैं। इसे होने दीजिए और अब हम यहां हैं और हम फैसला लेंगे। जिन्होंने कभी खुद को आराम नहीं दिया और जो 70 या 80 के दशक में हैं और उन्हें आराम की जरूरत है। वे अब पाकिस्तान क्रिकेट के भाग्य का फैसला कर रहे हैं। आप कह सकते हैं कि पाकिस्तान की टीम को शांति मिले। हमारी टीम अब शांति से आराम कर रही है।

 

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की टी-20 टीम
शादाब खान (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आजम खान, फहीम अशरफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सईम अयूब, शान मसूद, तैय्यब ताहिर, जमान खान।

रिजर्व खिलाड़ी : हसीबुल्लाह, उसामा मीर, अबरार अहमद


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News