हरभजन सिंह से भिड़ी पाक की महिला पत्रकार, भज्जी ने दिया मुहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 11:26 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ 24 अक्तूबर को आईसीसी टी20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस जीत के बाद से ही भारतीय टीम और खिलाड़ियों को निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में जब मोहम्मद आमिर ने इस बारे में हरभजन सिंह को निशाना में बनाया था तो उन्होंने आमिर की बोलती बंद कर दी थी। अब पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार सुमैरा खान ने हरभजन सिंह पर कटाक्ष किया है और स्टार भारतीय स्पिनर ने भी इसका जवाब दिया है। 

आमिर के हरभजन पर तंज कसने के बाद भारतीय स्पिनर ने आमिर को फिक्सर कहा था और ऐसे लोगों तो खेल पर धब्बा कहा था। इस पर सुमैरा खान ने हरभजन सिंह के उसी वीडियो पर रिट्वीट करते हुए लिखा, रोते हुए हरभजन सिंह। इसके साथ उन्होंने मजाक उड़ाने वाली कई इमोजी शेयर करते हुए आगे लिखा, इस गंदी टिप्पणी के लिए पूरे सिख समुदाय को आप पर शर्म आएगी….। और अगर कुछ समझ नहीं आया तो बेचारा सालों पुराना मैच शेयर कर रहा है। 

उनके इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने करारा जवाब दिया और रिप्लाई करते हुए लिखा, उड़ता तीर अपनी तरफ मत मोड़ो… अपना काम करो और बकवास कम करो…। अपनी बकवास बंद करो। धर्म को बीच में लाकर गंदा खेल खेलना बंद करो..। तुम वहां खुश रहो। हम यहां बहुत खुश हैं। आगे कोई बात नहीं।’ इसके बाद हरभजन ने हाथ जोड़े हुए वाली इमोजी पोस्ट की। 

इसके बाद सुमैरा खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, आप ही थे जो हमेशा की तरह इस बकवास को लेकर आए… इसलिए शांत रहो। मेरे देश की महिला पर हमला करना बंद करो… और हां एक और बात … नम्रता सीखने के लिए बाबा करतारपुर साहब के दर्शन करो…। अंत में आपके साथ वही जो आपने कहा….।’ 

इस पर एक बार फिर हरभजन ने जवाब देते हुए कहा, हमें महिलाओं का सम्मान करना मत सिखाइए.. हम यह अच्छी तरह जानते हैं..बताइए कि आप आमिर की ओर से कब ट्वीट कर रहे थे? मैं यह भी नहीं जानता कि आप कौन ईमानदार हैं, यह आप ही थे जिन्होंने पहले ट्वीट किया था, मैंने नहीं.. आराम करो, मैंने तुम्हारे खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है, इसलिए कृपा इससे दूर रहें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News