इंजमाम उल हक का करारनामा : विश्व कप 2019 के समय डरी हुर्ई थी पाकिस्तानी टीम

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 12:37 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के पूर्व मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने दावा किया है कि 2019 विश्व कप के दौरान पाकिस्तानी खिलाडिय़ों में असुरक्षा का माहौल था। उन्होंने यह भी कहा कि सरफराज अहमद को तुरंत कप्तानी से हटाने की बजाय उसे और समय दिया जाना चाहिए था। इंजमाम ने कहा कि कप्तानों को समय दिए जाने की जरूरत है ताकि वे अनुभव के साथ बेहतर हो सकें। 

मैच के दौरान PAK फैंस ने सरफराज के ...

इंजमाम ने कहा- पिछले विश्व कप में भी मुझे लगा कि कप्तान और खिलाड़ी काफी दबाव में हैं। उन्हें डर था कि अच्छा नहीं खेलने पर उन्हें टीम से निकाल बाहर किया जाएगा । ऐसा माहौल क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। इंजमाम ने एक टीवी चैनल से कहा- सरफराज ने पाकिस्तान के लिए कुछ अच्छी जीत दर्ज की है। वह अच्छा कप्तान बन रहा था लेकिन जब वह अपने अनुभव और गलतियों से सीख चुका था, उसे पद से हटा दिया गया।

पाकिस्तान का बिगड़ा समीकरण, विश्व कप ...

इंजमाम 2016 से 2019 विश्व कप कप मुख्य चयनकर्ता रहे और अधिकांश समय सरफराज ही कप्तान थे। मिसबाह उल हक ने जब इंजमाम की जगह ली तो सरफराज को तीनों प्रारूपों में टीम से ही निकाल दिया गया। इंजमाम ने कहा- सरफराज ने चैम्पियंस ट्राफी जीती थी और हमें दुनिया की नंबर एक टी-20 टीम बनाया। उसे कुछ और समय दिया जाना चाहिये था लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उस पर भरोसा नहीं किया और ना ही सब्र से काम लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News