पाकिस्तानी पत्रकार ने वेंकटेश प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की, मिला यह करारा जवाब

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 08:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की ने हाल ही में एक एड शूट की है जिसमें वह गुंडा गर्दी करते हुए दिखाई दे रहें हैं। उनके इस रूप को देखकर फैंस हैरान रह गए और उनके बोले डायलॉग्स को बोल रहें हैं। इसी कड़ी भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद भी जुड़ गए और उन्होंने 1996 विश्व कप की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इंदिरा नगर का गुंडा हूं मैं। लेकिन पाकिस्तानी पत्रकार को यह पसंद नहीं आया और उसने वेंकटेश प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन प्रसाद ने अपने ट्वीट से पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद कर दी।

पाकिस्तानी पत्रकार ने वेंकटेश प्रसाद की फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रसाद आपके करियर में यह इकलौती उपलब्धी है। लेकिन वेंकटेश प्रसाद कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी पाकिस्तानी पत्रकार को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि नहीं नजीब भाई, मैंने कुछ उपलब्धियां आगे के लिए बचा कर रखी थीं। इंग्लैंड में खेले गए अगले ही विश्व कप में मैंने पाकिस्तानी टीम के खिलाफ मैनचेस्टर में 27 रन देकर 5 विकेट लिए। जिस कारण पाकिस्तान की टीम 228 रन का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई।

दरअसल वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे इंदिरा नगर का गुंडा हूं पर ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 1996 विश्व कप की फोटो शेयर की। इस फोटो में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आमिर सोहेल वेंकटेश प्रसाद को चौका मारने के बाद गेंद की तरफ इशारा करते हैं। लेकिन वेंकटेश प्रसाद उस समय भी अच्छे से जवाब देना जानते थे। उन्होंने अगली ही गेंद पर आमिर सोहेल को बोल्ड कर जश्न मनाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News