पनेसर ने कहा, बिलिंग्स को नियमित तौर पर वनडे टीम में होना चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्ली: बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम में सैम बिलिंग्स को नियमित तौर पर जगह नहीं मिलने पर हैरानी जताते कहा कि आयरलैंड के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए उनको शीर्ष छह में स्वत: जगह मिलनी चाहिए। 

PunjabKesari
इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट और 26 एकदिवसीय खेलने वाले 38 साल के पनेसर ने कार्यक्रम में कहा, ‘बिलिंग्स जब भी एकदिवसीय टीम में रहते हुए क्रीज पर होते हैं तो वह काफी सहज दिखते है। मुझे आश्चर्य होता है कि वह नियमित तौर पर एकदिवसीय टीम में क्यों नहीं रहते हैं।' टेस्ट में 167 विकेट लेने वाले पनेसर का मानना है कि एकदिवसीय श्रृंखला को अपने नाम करने के बाद तीसरे मैच में उपकप्तान मोइन अली को इंग्लैंड का नेतृत्व करना चाहिए। 

पनेसर ने आगे कहा, ‘मैं मोइन अली को तीसरे वनडे में कप्तानी करते देखना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वह स्वाभाविक रूप से उप-कप्तान से ज्यादा कप्तान है। इयोन मोर्गन को आराम दिया जा सकता है या कप्तानी में बदलाव की कोशिश करके देख सकते हैं कि वह किस तरह से नेतृत्व करते हैं।'इस 38 साल के खिलाड़ी ने कहा कि तीसरे एकदिवसीय में टीम को अधिक युवाओं को मौका देकर बेंच स्ट्रेंथ का आकलन करना चाहिए। इंग्लैंड के लिए 2015 में पदार्पण करने वाले 29 साल के बिलिंग्स ने अब तब महज 16 एक दिवसीय और 26 टी20 खेले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News