पैट कमिंस ने पूर्व पीएम से जुड़ी एक मजेदार घटना का किया खुलासा, बाद में माफी भी मांगी थी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 04:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन से जुड़ी एक मजेदार घटना का खुलासा किया है। 29 वर्षीय ने कहा कि मॉरिसन ने उन्हें 'लीजेंड्स' नाम के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एड किया था और वह पहले से ही इसी नाम के एक अन्य व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे जिसमें उनके राष्ट्रीय टीम के साथी शामिल थे। 

दिग्गज तेज गेंदबाज ने खुलासा किया कि गलती से एक बार उन्होंने मॉरिसन को संदेश भेज दिया था। बाद में उन्होंने टेक्स्ट को तुरंत डिलीट कर दिया और इसके लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, 'मैंने अपना फोन खोला और मुझे स्कॉट मॉरिसन और जस्टिन लैंगर के साथ 'लीजेंड्स' नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया है। हमारा (पहले से ही) एक व्हाट्सएप ग्रुप है, हॉफ (जोश हेजलवुड), स्टार्सी (मिशेल स्टार्क) और मैंने लीजेंड्स को कॉल किया। आशा है कि मैं गलत ग्रुप में कुछ भी नहीं भेजूंगा। 

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह एक आंकड़ा या एक तस्वीर या एक मीम या कुछ और था जो सामने आया और मैंने इसे गलत ग्रुप में भेज दिया और मुझे इसे जल्दी से हटाना पड़ा। कमिंस ने बताया जब उनसे पूछा गया कि क्या वास्तव में उन्होंने गलती से कुछ भेजा है, तो उन्होंने कहा, सॉरी पीएम। 

कमिंस के कुशल नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया खेल के सबसे लंबे प्रारूप में सबसे प्रभावशाली पक्षों में से एक के रूप में उभरा है। उन्होंने वेस्टइंडीज को पहली बार व्हाइट-वॉश किया और दक्षिण अफ्रीका को भी 2-0 से हराया और इसके साथ ही उन्होंने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली। अब टीम फरवरी में बहुप्रतीक्षित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की यात्रा करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News