सिक्स हिटर Livingstone ने गेंदबाजी में भी दिखाया जलवा, वॉर्नर-पंत को दिखाई पवेलियन की राह

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 09:01 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स के लिए बल्ले से धमाल मचाते नजर आ रहे इंगलैंड के ऑलराऊंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर दिया। पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने पहले गेंदबाजी करते वक्त लिविंगस्टोन को पहला ओवर थमा दिया था।

लिविंगस्टोन ने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए पहली ही गेंद पर विकेट चटका लिया। खास बात यह थी कि वार्नर पहले नॉन स्ट्राइक एंड पर थे लेकिन जब उन्हें देखा कि गेंद लिविंगस्टोन के हाथ में हैं तो स्ट्राइक एंड पर आ गए। लेकिन किस्मत तब वॉर्नर के साथ नहीं रही। उनका लगाया पहला ही शॉट राहुल चाहर के हाथों में गिर गया। 

PBKS vs DC, Liam Livingstone, Punjab kings, IPL 2022, IPL news in hindi,  पीबीकेएस बनाम डीसी, लियाम लिविंगस्टोन, पंजाब किंग्स, आईपीएल 2022, आईपीएल समाचार हिंदी में

पहली ही गेंद पर विकेट गिर जाने के बाद दिल्ली के बल्लेबाजों सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और मिचेल मार्श ने टीम को संभाला और रन बनाने जारी रखे। दिल्ली जब 100 रन पार कर चुकी थी तब मयंक ने एक बार फिर से लिविंगस्टोन को गेंद थमा दी। लिविंगस्टोन ने कप्तान को निराश नहीं किया और रिषभ पंत की बड़ी विकेट निकाल दी। पंत 3 गेंद में एक छक्के की मदद से 7 रन ही रन बना पाए। लिविंगस्टोन यही नहीं थमे उन्होंने अपनी अगली ओवर में रोवमैन पॉवेल को पवेलियन की राह दिखाई जोकि छक्का मारने के चक्कर में धवन के हाथों लपके गए। 

लिविंगस्टोन (Livingstone) के लिए यह सीजन काफी अच्छा जा रहा है। वह 13 मैचों में 385 रन (दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी शामिल नहीं) बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकल चुके हैं। वह 27 चौके और 29 छक्के लगा चुके हैं। सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने की लिस्ट में वह तीसरे स्थान पर हैं। पहले नंबर पर 37 छक्कों के साथ जोस बटलर हैं तो दूसरे नंबर पर 32 छक्कों के साथ आंद्रे रसेल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News