बीच मैच में फैन के साथ पुलिस ने की ऐसी हरकत, पेट पकड़कर हंसने लगे विराट; Video

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली भले ही इस आईपीएल सीजन रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं। पर इसका असर उनके फैंस पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा है। जिस कारण विराट के फैंस उनसे मिलने के लिए मैदान तक में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा कोलकाता के ईडेन गार्डेन में देखने को मिला। विराट से मिलने आए फैन को पुलिस ने पकड़ लिया। जिस तरह से पुलिस ने उस फैन को लेकर जा रहे थे इस पर विराट कोहली अपनी हंसी रोक नहीं पाए और मैदान के बीच में लोटपोट होकर हंसने लगे।

लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में फील्डिंग के दौरान एक फैन विराट से मिलने के लिए मैदान पर आ गया। बाउंड्री लाइन पर खड़े विराट ने जैसे ही उस फैन को देखा वह उससे दूर जाने लगे। इतनी देर में दो पुलिसकर्मी भी मैदान में आ गए।  पुलिस ने उस फैन को अपने कंधे पर उठाया और दौड़ता हुआ मैदान के बाहर लेकर चला गया। यह सब देख रहे विराट कोहली एक टाइम के लिए दंग रह गए और मैदान पर बैठ गए।

विराट कोहली ने पुलिस कर्मियों के जाने के बाद जोरो से हंसने लगे। इसके बाद विराट ने पुलिस वालों की नकल की और जैसे वह फैन को लेकर बाहर गए वह भी उसी तरह करने लगे। विराट की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस उनके इस अंदाज को पसंद भी कर रहे हैं।

गौर हो कि आईपीएल एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार की शतकीय पारी के बदौलत लखनऊ के सामने 208 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई लखनऊ की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 193 रन ही बना पाई और 14 रन से मैच हार गई। बेंगलुरु अब दूसरे क्वालिफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News