कौन सबसे ज्यादा खुश है- रक्षा बंधन पर दीपक चाहर की बहन मालती संग पोस्ट आई

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 08:08 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने रक्षा बंधन पर्व पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपनी बहन और पत्नी के साथ दिख रहे हैं। दीपक जहां गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए थे वहीं मालती ने लाल रंग के सूट का विकल्प चुना था क्योंकि विशेष अवसर के दौरान भाई-बहन कैमरे की ओर देख रहे थे। टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने अपनी बहन को भी चिढ़ाया, जोकि 500 रुपए के नोटों के बंडल के साथ चहकती हुई देखी गई। दीपक ने फोटो के साथ लिखा- आप देख सकते हैं कौन सबसे  ज्यादा खुश है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

 

दीपक चाहर चोट से उभर चुके हैं। उन्हें एशिया कप के लिए टीम इंडिया के स्टैंडबाय खिलाडिय़ों में अभी जगह मिली है। वह जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी शामिल होंगे जो 18 अगस्त से शुरू होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टी-20 विश्व कप के निर्माण में उनके प्रदर्शन पर कड़ी नजर रखेगा। चाहर आखिरी बार टीम इंडिया के लिए फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेले थे, जहां उन्होंने 2/15 रन बनाए थे। वह 20 टी-20 में 6.01 की इकॉनमी रेट से 26 विकेट ले चुके हैं। 


एशिया कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रवि अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।
स्टैंडबाय खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News