इंग्लैंड की टेस्ट टीम से बाहर हुए एंडरसन, कहा- प्रार्थना करता हूं कि यह मेरे करियर का अंत ना हो

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 03:23 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर किए जाने के बाद आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एंडरसन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह उनके करियर का अंत नहीं है। वह इंग्लैंड की टेस्ट टीम में अपनी जगह वापस पाने की उम्मीद कर रहे हैं।

एंडरसन ने कहा कि मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि यह अंत नहीं है। मेरे पास दिखाने के लिए और करने के लिए बहुत कुछ बचा है। मुझमें अभी भी खेलने की भूख और जुनून है। टीम से बाहर होना मेरे लिए एक झटका और निराशा थी। यह महत्वपूर्ण है कि मैं उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूं जिसे मैं नियंत्रित कर सकता हूं। लोगों को पता है कि मैं अपने हाथ में गेंद के साथ क्या कर सकता हूं। 

एंडरसन के इंग्लैंड टेस्ट टीम से बाहर किए जाने पर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा कि मैं देख सकता हूं कि इंग्लिश क्रिकेट और चयनकर्ता थोड़ा निराश क्यों थे, वे गेंदबाजी के नजरिए से वैसा प्रभाव नहीं डाल पाए जैसा कि हाल ही में एशेज सीरीज के दौरान आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने किया था। लेकिन क्या अभी ब्रॉड और एंडरसन से बेहतर इंग्लिश गेंदबाजों की अगली नस्ल आ रही है? मेरी नजर में, नहीं। इसलिए मैं उन्हें वेस्टइंडीज के लिए चुनता। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज में मिली हार के बाद इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में कई बड़े बदलाव किए हैं। इंग्लैंड ने 8 खिलाड़ी जेम्स एंडरसन, डोम बेस, सैम बिलिंग्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, हसीब हमीद और डेविड मलान जो एशेज सीरीज में खेले थे। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News