PSL 2022 : क्वेटा ग्लैडिएटर्स को लगा झटका, शाहिद अफरीदी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 03:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां संस्करण 27 जनवरी (गुरुवार) को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तानों के बीच मैच के साथ शुरू होने वाला है। लेकिन टूर्नामेंट के पहले मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले कुछ खिलाड़ियों सहित लगभग आठ कर्मियों ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जारी की जानकारी सामने आई थी। अब क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाड़ी और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। 

क्रिकेट पाकिस्तान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए यह भी कहा कि क्वेटा कैंप में शामिल होने से पहले अफरीदी को पीसीबी के प्रोटोकॉल के अनुसार अब सात दिनों के क्वारंटाइन से गुजरना होगा। फिर से बुलबुले में प्रवेश करने से पहले उसे एक नेगेटिव परीक्षण से भी गुजरना होगा। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि शाहिद अफरीदी ने अपनी पीठ में दर्द का अनुभव करने के बाद बायो-सिक्योर बबल छोड़ दिया था। वह बुधवार सुबह मेडिकल चेक-अप के लिए गए थे लेकिन उसी दिन जल्द ही लौट आए थे। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योंकि अब उन्हें पहले कुछ मैचों में इस अनुभवी खिलाड़ी की कमी खलेगी। टीम अपना पहला मैच शुक्रवार (28 जनवरी) को पेशावर जाल्मी के खिलाफ खेलने वाली है जो अपने शिविर में कोविड-19 मामलों से परेशान है। 

उनके कप्तान वहाब रियाज और होनहार बल्लेबाज हैदर अली भी वायरस की चपेट में आए थे और अब उनके शुरुआती मैच से चूकने की संभावना है। पीसीबी ने कोविड मामलों के बावजूद इस सीजन में टूर्नामेंट को आगे बढ़ाने की व्यवस्था की है। जब तक एक टीम के 12 खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे, तब तक योजना के अनुसार मैच आगे बढ़ेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News