PSL 6 : राशिद खान ने धोनी स्टाइल में छक्का लगा लाहौर क्लंदर्स को जीताया मैच

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 07:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन का आगाज पाकिस्तान में हो चुका है। लाहौर क्लंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच में मैच खेला गया। इस मैच में राशिद खान ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए पेशावर जाल्मी को हरा दिया। इस मैच में राशिद खान ने पहले गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका और जब बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने धोनी स्टाइल में छक्का लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। 

टॉस जीतकर लाहौर की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पेशावर टीम के शुरूआती झटके दिए। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पहले ही ओवर में इमाम उल हक को आउट कर सफलता दिलाई। इसके बाद लगातार पेशावर टीम के विकेट गिरते रहे। गेंदबाजी करने आए राशिद खान ने अपनी सटीक लाइन और लेंथ से बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए और पेशावर की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना सकी। लाहौर के लिए शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं राशिद खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर कसी हुई गेंदबाजी की। 

PunjabKesari

लक्ष्य का पीछा करने आई लाहौर क्लंदर्स की टीम ने सधी हुई शुरूआत दी। लेकिन पेशावर टीम के गेंदबाजों ने विकेट झटककर मैच में वापसी कराई। पेशावर टीम के लिए साकिब महमूद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए और लाहौर के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोके रखा। लेकिन एक छोर से मोहम्मद हफीज टिके हुए थे। आखिरी के ओवर्स में मैच फंस गया था।

PunjabKesari

बल्लेबाजी करने के लिए आए राशिद खान ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए पेशावर के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। राशिद खान ने मात्र 15 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का लगाकर 27 रन बनाए। राशिद खान ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए छक्का मारा और मैच को  4 विकेट से अपनी टीम के नाम कर दिया। मैच में तीन विकेट लेने वाले शाहीन अफरीदी को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News