आईपीएल 2020 में किसी टीम द्वारा ना खरीदे जाने पर पुजारा का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 06:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसे के खिलाड़ी हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में खेल चुका है। जब ऑस्ट्रेलिया को लगा था कि विराट कोहली का विकेट उनके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है तब पुजारा ने खुद की महत्ता दिखाई थी। लेकिन पुजारा को आईपीएल 2020 में किसी खिलाड़ी द्वारा मौका नहीं मिला जिस पर उन्होंने अपनी राय रखी है। 

पुजारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, एक क्रिकेटर के रूप में मेरे पास विकल्प नहीं है। As a cricketer, I can’t have that opinion. इसके अलावा मुझे लगता है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसके पास अहंकार कभी नहीं होगा क्योंकि मैंने आईपीएल की नीलामी को देखा और जाना है। 

उन्होंने कहा, मैंने हाशिम अमला जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को नीलामी में बिना बिके देखा है। टी20 के बहुत से अच्छे खिलाड़ी हैं, जो नीलामी में चूक गए। इसलिए मुझे कोई अहंकार नहीं है कि वे मुझे नहीं खिला रहे हैं। कप्तान विराट कोहली के साथ भारत का सबसे महत्वपूर्ण टेस्ट बल्लेबाज ने कहा, मौका मिला तो मैं जरूर आईपीएल खेलना चाहूंगा। 

पुजारा का ऐसा माना जाता है कि टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने वह कर दिखाया जो राहुल द्रविड़ ने छोड़ा था। राहुल द्रविड़ से बहुत कुछ सीखाते हुए सौराष्ट्र के बल्लेबाज ने 7 पारियों में 74 से अधिक की औसत के साथ 571 रन बनाए और 2018-19 सीरीज डाउन अंडर में 3 शतक अपने नाम किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News