मयंक यादव का हेल्थ अपडेट आया सामने, अभी इतने सप्ताह नहीं दिखेंगे मैदान पर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:31 PM (IST)

लखनऊ : पेट दर्द की समस्या से ग्रसित लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज मयंक यादव को फिलहाल उनके फैंस मैदान पर एक्शन में नहीं देख पाएंगे। गुजरात के खिलाफ मुकाबले में मयंक ने सिर्फ एक ही ओवर फेंका था कि उन्हें परेशान देखा गया। इसके बाद वह वापस लौट गए। माना जा रहा है कि अब टीम प्रबंधन ने उन्हें कम से कम एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है।

एलएसजी ने एक बयान जारी कर कहा है कि मयंक के पेट के निचले हिस्से में सूजन है। एहतियात के तौर पर हम अगले सप्ताह तक उनका वकर्लोड मैनेज कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम उन्हें जल्द ही मैदान पर देखेंगे। गौरतलब है कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गुजरात टाईटंस के खिलाफ पिछले मैच में मयंक पेट दर्द के कारण अपना पूरा स्पेल नहीं फेंक सके थे। लखनऊ ने यह मैच गुजरात से आसानी से जीत लिया था। 

 

 

Mayank Yadav, Health update, Spencer johnson , IPL 2024, IPL news, Lucknow super Giants, मयंक यादव, स्वास्थ्य अपडेट, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार, लखनऊ सुपर जायंट्स

 

मयंक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में एलएसजी के साथ पदार्पण किया था और अपनी रफ्तार से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। क्रिकेट के दिग्गज उन्हे भारतीय टीम में लेने की सलाह दे रहे हैं मगर इस बीच उन्हे फिटनेस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। लखनऊ को 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के ख़लिाफ़ लखनऊ में ही अपना अगला मैच खेलना है। 


लखनऊ के लिए सीजन की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी जब पहले ही मुकाबले में उन्हें राजस्थान रॉयल्स से 20 रन से हार झेलनी पड़ी थी। लेकिन इसके बाद लखनऊ ने लगातार तीन मुकाबले जीते। पंजाब किंग्स के खिलाफ 21, बेंगलुरु के खिलाफ 28 तो गुजरात के खिलाफ टीम को 33 रन से जीत हासिल हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News