पुजारा ने डे-नाइट टेस्ट खेले जाने से पहले कहा, सूर्यास्त के समय हो सकती है मुश्किलें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 03:22 PM (IST)

बेंगलुरु: टीम इंडिया के शीर्ष बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि भारत और बांग्लादेश के बीच इस महीने के आखिर में कोलकाता में होने वाले दिन रात्रि टेस्ट मैच के दौरान ‘सूर्यास्त के समय दृश्यता' का मसला हो सकता है। भारत और बांग्लादेश के बीच ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पहली बार भारत में गुलाबी गेंद का उपयोग किया जाएगा। 

PunjabKesari
चेतेश्वर पुजारा ने कहा, ‘मैं इससे पहले दिलीप ट्राॅफी में गुलाबी गेंद से खेल चुका हूं। वह अच्छा अनुभव था। घरेलू स्तर पर गुलाबी गेंद से खेलने का अनुभव फायदेमंद हो सकता है।' अधिकतर क्रिकेटर अपने करियर में पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेंगे, हालांकि पुजारा, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को दिलीप ट्राॅफी में कूकाबुरा की गुलाबी गेंद से खेलने का अनुभव है। 

PunjabKesari
पुजारा ने आगे कहा, ‘दिन के समय रोशनी की दिक्कत नहीं होगी लेकिन सूर्यास्त के समय और दूधिया रोशनी में यह मसला हो सकता है। सूर्यास्त के समय का सत्र बेहद अहम होगा।' उन्होंने कहा, ‘मेरा बल्लेबाज के तौर पर निजी अनुभव तो अच्छा रहा था लेकिन मैंने जब वहां पर अन्य खिलाड़ियों से बात की तो उनका कहना था कि लेग स्पिनर को खेलना विशेषकर उनकी गुगली को समझना मुश्किल था।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News