PBKS vs SRH : मार्क बुचर ने कहा- पंजाब किंग्स ने इस गेंदबाज को चुनकर सही फैसला किया

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 02:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क बुचर ने कहा कि पंजाब किंग्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम में शामिल कर सही चुनाव किया था। बिश्नोई (3/24) और मोहम्मद शमी (2/14) ने पंजाब किंग्स को कम स्कोर वाले थ्रिलर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से हराने में मदद की। इस जीत के साथ पंजाब अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। 

पंजाब किंग्स को 125/7 पर प्रतिबंधित करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद छोटे स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन उनकी शुरुआत खराब रही और पारी की तीसरी गेंद पर डेविड वार्नर (2) ने विकेटकीपर केएल राहुल को कैच दे दिया। शमी ने मैच का अपना दूसरा विकेट लिया और कप्तान केन विलियमसन (1) ने अपना विकेट गंवाया। यह सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल की आठवीं हार थी और वे प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हैं। 

बुचर ने काह, बिश्नोई दिलचस्प थे। वे (पीबीकेएस) लेग स्पिनर के रूप में राशिद खान जैसे किसी के साथ गए, हवा के माध्यम से तेज, चापलूसी, बड़े लेग-ब्रेक की तुलना में गेंदें दाएं हाथ में वापस आ जाती हैं जैसे आदिल राशिद गेंदबाजी करते हैं उस सतह पर, यह एक आदर्श विकल्प था। इसे आगे बढ़ाने के लिए किसी की जरूरत थी, बल्लेबाजों को आपपर हावी ना होने दे जिससे वह आपको पार्क के बाहर मारा शॉट मारे और उसने शानदार ढंग से किया। 

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से दो रन की हार से परेशान पंजाब किंग्स ने आदिल राशिद के स्थान पर बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन में वापस बुलाया और लेग स्पिनर ने केदार जाधव, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट लिए। बुचर ने मोहम्मद शमी की भी प्रशंसा की जिन्होंने शीर्ष पर खतरनाक डेविड वार्नर और केन विलियमसन को 2/14 के आंकड़े के साथ आउट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News