राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने ठोका अंडर-14 क्रिकेट में दोहरा शतक

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 07:39 PM (IST)

जालन्धर : टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर और अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप (2018) विजेता टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का बेटा समित द्रविड़ (Samit Dravid) भी उनके नक्शे कदम पर चल रहा है। 14 साल के समित ने अंडर-14 स्टेट लेवल के एक मुकाबले में दोहरा शतक लगाकर सुर्खियां बटोर ली हैं। बेंगलुरु के मैदान पर चल रहे अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामैंट के दौरान वाइस प्रेसिडेंट इलेवन और धारवड जोन के बीच खेले गए मैच में समित ने यह रिकॉर्ड बनाया।

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ की बैटिंग 

Rahul Dravid Son, Samit Dravid, rahul dravid photo, rahul dravid images

समित ने 201 रन की पारी के लिए 256 गेंदें खेलीं। इसमें 22 चौके भी शामिल थे। खास बात यह भी रही कि समित ने दूसरी पारी में भी नाबाद 94 बनाए। इसके अलावा वह इस ड्रा मैच में बॉलिंग करते हुए 3 विकेट निकालने में भी कामयाब रहे।

समित द्रविड़ 2018 में भी आए थे चर्चा में

Rahul Dravid Son, Samit Dravid
समित इससे पहले 2018 में टाइगर कप क्रिकेट टूर्नामैंट के दौरान बेंगलुरु युनाइटेट क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए फैं्रक एंथोनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 125 रन की पारी खेलकर भी चर्चा में आए थे। इसके अलावा कर्नाटक के माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से खेलते हुए उन्होंने 150 रन बनाकर भी चर्चा बटोरी थी।

समित द्रविड़ 9 साल की उम्र में बने थे बैस्ट बैट्समैन

Rahul Dravid Son, Samit Dravid
समित ने 9 साल की उम्र में अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज टूर्नामैंट के दौरान बैस्ट बैट्समैन का अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। सितंबर 2015 में हुए इस टूर्नामैंट के दौरान उन्होंने माल्या अदिति स्कूल के लिए 77, 93 और 77 रन की पारी भी खेली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News