रामकुमार और अंकिता अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 10:47 PM (IST)

नई दिल्लीः रामकुमार रामनाथन और अंकिता रैना ने सोमवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ एकल रैंकिंग हासिल कर ली है। रामकुमार चार स्थान के सुधार के साथ 132 वें नंबर पर पहुंच गए हैैं जो उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग है। देश के नंंबर एक खिलाड़ी यूकी भांबरी दो स्थान के सुधार के साथ 105वें नंबर पर पहुंच गए हैं। 

सुमित नागल ने भी पांच स्थान का सुधार किया है और वह अपनी सर्वश्रेष्ठ 213वीं रैंकिंग पर आ गए हैं जबकि प्रजनेश गुणेश्वरन 17 स्थान के नुकसान के साथ 263वें नंबर पर खिसक गए हैं। युगल रैंकिंग में रोहन बोपन्ना ने एक स्थान का सुधार किया है और वह 19वें नंबर पर आ गए हैं। दिविज शरण भी एक स्थान के सुधार के साथ 43वें नंबर पर आ गए हैं जबकि लिएंडर पेस का 45वां स्थान बना हुआ है। पूरव राजा एक स्थान उछलकर 62वें नंबर पर आ गए हैं।   

महिला एकल रैंकिंग में अंकिता रैना को कोफू आईटीएफ के सेमीफाइनल में पहुंचने का फायदा हुआ और वह 43 स्थान की लंबी छलांग लगाकर अपनी सर्वश्रेष्ठ 212वीं रैंकिंग पर पहुंच गई। लंबे समय से कोर्ट से बाहर चल रहीं युगल विशेषज्ञ सानिया मिर्जा को सात स्थान का नुकसान हुआ है और वह 23वें नंबर पर खिसक गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News