Rashid Khan प्लेऑफ में हारकर दूसरे स्थान पर रहे, अहलावत और कपूर शीर्ष 10 में

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 09:32 PM (IST)

तामसुई (चीनी ताइपे) : भारतीय गोल्फर राशिद खान भरसक प्रयास के बावजूद रविवार को यहां मरक्यूरिस ताईवान मास्टर्स के दूसरे प्लेऑफ होल में पिछड़कर उप विजेता रहे जिसमें स्थानीय प्रबल दावेदार चान शिह चांग ने खिताब अपने नाम किया। राशिद ने 54 होल तक चान के साथ संयुक्त बढ़त बनाई हुई थी। वह चौथे दौर में पहले 13 होल में 5 बर्डी लगाकर अच्छी स्थिति में थे। 5 होल बचे थे और वह 3 शॉट की बढ़त बनाए थे। दोनों ने 14वें होल में पार से स्कोर बनाया।

 

चान ने 15वें होल में बर्डी लगायी और राशिद 17वें में ड्राप कर बैठे। चान ने 18वें होल में बर्डी की राशिद इसमें चूक गए। चान ने 18वें होल में बर्डी की लय को बरकरार रखते हुए पहले और दूसरे प्लेऑफ में बर्डी लगाकर खिताब जीत लिया। राशिद के नौ साल लंबा खिताबी सूखा खत्म नहीं कर पाने की निराशा के बावजूद भारतीयों का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अच्छा रहा। वीर अहलावत अंतिम दिन तीन बोगी के बावजूद 72 का कार्ड खेलकर छह अंडर के कुल स्कोर से संयुक्त 8वें स्थान पर रहे।

 

शिव कपूर ने 71 का कार्ड खेल और वह 5 अंडर के कुल स्कोर से संयुक्त 10वें स्थान पर रहे। एसएसपी चौरसिया और अमन राज ने संयुक्त 15वां स्थान हासिल किया। अजीतेश संधू संयुक्त 21वें जबकि चार अन्य हनी बेसोया, विराज मदप्पा, खालिन जोशी और एस चिक्कारंगप्पा संयुक्त 29वें स्थान पर रहे। राहिल गंगजी ने संयुक्त 39वां और एम धर्मा और उद्यन माने ने संयुक्त 55वां स्थान हासिल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News