आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा, राशिद खान की चोट से वापसी

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 10:46 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाजी ऑलराउंडर राशिद खान अपनी पीठ की चोट से उबर गए हैं और आगामी आयरलैंड टी20आई श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किए गए हैं। इससे पहले स्टार अफगान क्रिकेटर भारत, श्रीलंका, यूएई के खिलाफ अफगानिस्तान की सीरीज और आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे में भी नहीं खेल पाए थे। चोट के कारण वह बिग बैश लीग और एसए20 जैसे प्रमुख टूर्नामेंटों में भी हिस्सा लेने में असफल रहे। 

प्रेस से बात करते हुए राशिद के टीम साथी इब्राहिम जादरान ने कहा कि गेंदबाजी ऑलराउंडर पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है लेकिन टीम के साथ यात्रा करेगा। जादरान ने कहा, 'वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द फिट हो जाएंगे। वह डॉक्टर के साथ अपना पुनर्वास कर रहे हैं और हमें सीरीज में उनकी कमी खलेगी।' 

राशिद की वापसी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी खबर होगी जिसका वह टी20 टूर्नामेंट में प्रतिनिधित्व करते हैं। राशिद को टीम में शामिल करने के अलावा, दाहिनी ओर की मोच से उबरने के बाद मुजीब उर रहमान को भी टी20आई टीम में शामिल हैं। अफगानिस्तान 15, 17 और 18 मार्च को शारजाह में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगा।

आयरलैंड के खिलाफ टी20आई सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम : 

राशिद खान (कप्तान), इब्राहिम जादरान, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), सेदिकुल्लाह अटल, इजाज अहमद अहमदजई, मोहम्मद इशाक (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, नांगेयालिया खारोटे, अजमतुल्लाह उमरजई, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान। वफादार मोमंद, फरीद अहमद, नवीन-उल-हक़, फजलहक फारूकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News