रवि बिश्नोई ने कहा- मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है और अपना सर्वश्रेष्ठ करना है

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 05:57 PM (IST)

कोलकाता : भारत के युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई का कहना है कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पदार्पण टी20 मैच में स्टम्प पर गेंदबाजी का प्रयास किया ताकि कैरेबियाई आक्रामक बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं मिल सके। बिश्नोई ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिए और भारत ने वह मैच छह विकेट से जीतकर श्रृंखला में 1.0 की बढत बना ली। 

बिश्नोई ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल से बातचीत में कहा, ‘मेरी योजना सही लाइन और लैंग्थ से गेंदबाजी करने की थी ताकि बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं मिले। वे अगर हाथ खोल लेते तो काफी आक्रामक हो सकते थे।' उन्होंने कहा, ‘टी20 क्रिकेट में वे सर्वश्रेष्ठ हैं तो मैने स्टम्प पर ही गेंद डालने का प्रयास किया। इस चक्कर में पांच छह वाइड भी डाल दी।' 

अपने पदार्पण के बारे में उन्होंने कहा, ‘भारत के लिए खेलना सभी का सपना होता है। अभ्यास के समय मैं रोमांचित भी था और नर्वस भी क्योंकि इतने सीनियर सामने थे लेकिन राहुल (द्रविड़) सर ने जब मेरा स्वागत किया तो मुझे बहुत अच्छा लगा।' उन्होंने कहा, ‘अभ्यास सत्रों में सीनियर खिलाड़ियों के साथ अच्छा लगा। मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।'' पहले मैच में उन्हें प्लेयर आफ द मैच चुना गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News