कैंसर से जूझ रहे रोमन रेंस की नई फोटो आई सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 01:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को जब इस बात की खबर मिली कि रोमन रेंस कैंसर का शिकार हैं तो उनका चेहरा मायूस सा पड़ गया था। रोमन पिछले अक्तूबर महीने से रिंग से बाहर हैं और वह सोशल मीडिया से भी दूर होते दिखे। लेकिन इस बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। KARK 4 TODAY की एंकर सुजेन ब्रनर ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। रोमन रेंस की ये फोटो अमेरिका के हवाई द्वीप के एक होटल की है।

द बिग डाॅग रोमन रेंस पिछले महीने हुए ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स इवेंट में शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो रोमन रेंस 8 फरवरी को पिट्सबर्ग में होने वाले वर्ल्ड ऑफ वील्स एग्जीबिशन में भी शिरकत करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने बताया था कि रोमन रेंस की सेहत काफी अच्छी है। ये फोटो उनकी बात पर मुहर लगाती है।
PunjabKesari

2008 से लियूकीमिया से जूझ रहे हैं रेंस
रोमन रेंस ने अगस्त में खुलासा किया कि 2008 से ही वह लियूकीमिया से जूझ रहे हैं।  उन्होंने आगे कहा था, 'कभी जिंदगी आपकी कड़ी परीक्षा लेती है और मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ बात यह है कि घर जाकर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे सकता हूं। मगर मैं एक बात साफ करना चाहता हूं कि यह मेरा विदाई भाषण नहीं है। मैं वापसी करूंगा क्योंकि आप सभी को साबित करना चाहूंगा कि मैंने हार नहीं मानी। मैं इस बीमारी को मात दूंगा और बहुत जल्द वापसी करूंगा।' इस गंभीर बीमारी के चलते रेंस ने अपना यूनिवर्सल खिताब त्याग दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News