रिपोर्ट : आईपीएल 2024 के लिए ऋषभ पंत फिट, एनसीए जल्द ही देगा मंजूरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 07:17 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए सुखद खबर है कि फ्रेंचाइजी के कप्तान और प्रमुख विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जल्द ही एनसीए की ओर से फिटनेस संबंधी मंजूरी मिल सकती है। इससे पंत 15 महीने बाद आखिरकार मैदान पर दिखेंगे। आईपीएल का आगामी सीजन 22 मार्च से होना है। ऐसे में पंत के प्रदर्शन पर सबकी नजरें बनी हुई हैं। रिपोर्ट अनुसार पंत को अपने क्रिकेट कर्तव्यों को फिर से शुरू करने के लिए 5 मार्च को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के मेडिकल स्टाफ द्वारा फिटनेस एनओसी सौंपी जा सकती है।

दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना के बाद पंत को मैदान पर वापसी करने में काफी समय लग गया है। पंत आधी रात को कार में दिल्ली से अपने घर जा रहे थे। दिल्ली-रुड़की राजमार्ग पर उनकी कार डिवाइडर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। क्रिकेटर को इसमें बड़ी चोटें लगी थीं। उन्हें पूरी तरह ठीक होने में करीब 15 महीने लग गए। 

एनसीए में पंत लंबे समय से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया और सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस संबंधी अपडेट भी दी। पंत को लेकर दिग्गज क्रिकेटर भी आश्वस्त दिख रहे हैं। बीते दिनों ही सौरव गांगुली ने भी पंत की सेहतयाबी पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पंत पहले के मुकाबले फिट नजर आ रहे हैं। भले ही इस सीजन में वह विकेटकीपिंग करते नजर नहीं आएंगे लेकिन बतौर बल्लेबाज और कप्तान वह टीम के लिए काफी अहम होने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News