रिपोर्ट : दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या का चुना जाना संदिग्ध

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 08:30 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे पर खेलना संदिग्ध है। हार्दिक को अभी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है क्योंकि चयनकर्ता चाहते हैं कि वह ठीक हो जाएं और फिर चयन के लिए एनसीए में अपनी फिटनेस साबित करें। वह पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप के पहले मैच के दौरान लगी कंधे की चोट से उबर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा था कि उनकी चोट मामूली है और उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए उपलब्ध होने की संभावना है, लेकिन कंधे की चोट के कारण वह बाहर हो गए।

Report, Hardik Pandya, Selection, india vs South Africa series, cricket news in hindi, sports news, हार्दिक पांड्या

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि चोट से उनकी रिकवरी मुख्य रूप से आराम पर निर्भर करेगी। उन्हें जल्द ही एनसीए का दौरा करना चाहिए और हम उनकी फिटनेस के आधार पर दक्षिण अफ्रीका दौरे में उनके शामिल होने पर फैसला करेंगे। अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि फिलहाल हार्दिक पूरी तरह से फिट नहीं हैं और यह चिंता का विषय है।

Report, Hardik Pandya, Selection, india vs South Africa series, cricket news in hindi, sports news, हार्दिक पांड्या

अधिकारी बोले- हार्दिक इस समय टेस्ट क्रिकेट के लिए आवश्यक फिटनेस स्तर के करीब नहीं है। उसे समय चाहिए और हम चीजों को जल्दी नहीं करना चाहते जैसे विश्व कप से पहले हुआ था। अगर वह तैयार है, तो उसे एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला टीम के लिए भेजा जाएगा। भारतीय ऑलराऊंडर शायद विजय हजारे ट्रॉफी में भी नहीं खेल पाएंगे। चयनकर्ता चाहते हैं कि उस अवधि के दौरान वह एनसीए में अच्छी तरह से प्रैक्टिस करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News