खुलासा, IPL 2021 में कोहनी की चोट के साथ खेले थे स्मिथ, मैच पहले लेते थे दवाईयां

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 01:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने खुलासा किया है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में कोहनी की चोट के साथ खेले थे जो टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ और भी गंभीर हो गई थी। आईपीएल 2021 से पहले स्मिथ की दिल्ली कैपिटल्स के साथ खराब आउटिंग थी क्योंकि वह कोरोनो वायरस महामारी के कारण निलंबित हो गए और मात्र 26 की औसत और 111.82 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 104 रन बनाए। 

स्मिथ ने एक वेबसाइट को बताया, मैं अभी भी 100 प्रतिशत नहीं था (आईपीएल के दौरान), यह अभी भी मुझे थोड़ा परेशान कर रही थी और मैं हर बार बल्लेबाजी करते हुए कुछ दर्द निवारक और एंटी-इंफ्लेमेटरी दवाएं लेकर खेल रहा था। स्मिथ ने कहा, यह (चोट) उस बिंदु पर पहुंच गई थी जहां वास्तव में ज्यादा सुधार नहीं हो रहा था और जब मैं वहां था तो शायद यह थोड़ा बिगड़ गई। 

स्मिथ चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज दौरे से हट गए हैं और इस साल के अंत में एशेज के लिए तैयार होने के लिए टी20 विश्व कप को छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा, "अभी और (टी 20 विश्व कप) के बीच अभी भी थोड़ा समय है, और मैं इस समय धीमी गति से लेकिन मैं ठीक हो रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं निश्चित रूप से विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन मेरे दृष्टिकोण से टेस्ट क्रिकेट एशेज के लिए सही होना और पिछले कुछ एशेज में मैंने जो किया है उसका अनुकरण करने का प्रयास करना मेरा मुख्य लक्ष्य है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News