रोहित शर्मा ने गैंडों के संरक्षण की अपील की, पहले मैच में पहने खास जूते

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 03:18 PM (IST)

चेन्नई : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उदघाटन मैच में ‘एक सींग वाले गैंडों' के तस्वीरों वाले जूते पहनकर दुनिया से इस विलुप्ति होती प्रजाति के संरक्षण की अपील की। रोहित ने इस आईपीएल में एक सींग वाले गैंडों या भारतीय गैंडों के संरक्षण के लिये आईपीएल के दौरान यह विशेष तरीका अपनाया है। इस सलामी बल्लेबाज ने विशेष तरह के जूते पहने हुए थे जिसमें इस संकटग्रस्त प्रजाति की तस्वीरें बनी हुई थी।

PunjabKesari

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा कि कल जब मैं मैदान पर गया तब यह मेरे लिए खेल से भी अधिक था। क्रिकेट खेलना मेरा सपना था और इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में मदद करना एक कारण है जिसकी हम सभी को काम करने की जरूरत है। यह मेरे लिए खास था कि मैं मैदान पर मेरे साथ अपने दिल के इतने करीब आऊं कि मैं उससे प्यार करूं। हर कदम मायने रखता है।

गौर हो कि आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से 2 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही मुंबई की टीम ने अपने नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। मुंबई की टीम साल 2013 के बाद से आईपीएल का ओपनिंग मैच जीतने में नाकाम रही है और इस बार भी वह पहला मैच नहीं जीत पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News