पुजारा को ट्रोल करने निकले थे रोहित शर्मा, अश्विन ने मारा मौके पर चौका

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 08:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया। इसी के साथ ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज को 1-1 से बराबर करने में कामयाब हो पाई है। भारत के लिए यह एक एतिहासिक जीत है क्योंकि एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम को कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था। दूसरे मैच में जीत के बाद भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज अश्विन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की जिस पर रोहित और अश्विन ने मिलकर पुजारा को ट्रोल कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

जीत के बाद अश्विन ने अपने साथियों को बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। उनके साथ फोटो में टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह दीवार के साथ खड़े हुए हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ में लिखा कि जब आपकी पीठ दीवार के पीछे होती है तो पीछे झुक कर दीवार के सहारे का आनंद लें। पूरी टीम ने बढ़िया काम किया और यह जीत अद्भुत थी। 

PunjabKesari

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने अश्विन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि पुजाार इतने अकड़ के क्यों खड़े हुए हैं। रोहित के इस सवाल का जवाब अश्विन ने बड़े ही मजेदार तरीके से दिया और पुजारा को ट्रोल कर दिया। अश्विन ने रोहित को जवाब देते हुए लिखा कि उनके दिमाग में राष्ट्रगान चल रहा है। उनका यह जवाब फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग हंस रहें हैं। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में तीन विकेट लिए जिसमें स्टीव स्मिथ का महत्वपूर्ण विकेट भी शामिल था। तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 2 विकेट लेकर भारतीय टीम को जीत की और ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News