इस आईपीएल खुलकर खेलें रोहित शर्मा, मुंबई को होगा सीधा फायदा : आरोन फिंच

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 10:10 PM (IST)

नई दिल्ली : आस्ट्रेलिया के पूर्व टी20 कप्तान आरोन फिंच का मानना है कि कप्तानी का बोझ नहीं होने से रोहित शर्मा अब खुलकर बल्लेबाजी करेंगे जिसका 5 बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को फायदा मिलेगा। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई ने 5 खिताब जीते लेकिन अब उनकी जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान नियुक्त किया गया है। फिंच ने कहा कि रोहित के लिए अब एकमात्र चुनौती मैदान पर उतरकर पारी का अच्छी तरह से आगाज करना है जैसा कि वह भारत और मुंबई की तरफ से कई वर्षों से कर रहे हैं।

 


उन्होंने कहा कि जब आप टीम की कप्तानी कर रहे होते हो तो आप जहां भी जाते हो टीम के कप्तान होते हो। आप इसके बारे में बहुत अधिक सोच सकते हो लेकिन अब आप स्वतंत्र होकर खेल सकते हो जिसका उन्हें और मुंबई इंडियंस को फायदा मिलेगा। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पिछले सत्र में सातवें स्थान पर रही थी लेकिन फिंच को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के जुड़ने से इस बार यह टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

 


उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस बार केकेआर की टीम पिछली बार की तुलना में अच्छा प्रदर्शन करेगी। जब आपके पास मिशेल स्टार्क जैसा खिलाड़ी हो तो किसी भी टीम के प्रदर्शन में सुधार होता है। वह टीम को शुरू में कुछ महत्वपूर्ण विकेट दिला सकते हैं तथा पावरप्ले में यह किसी भी टीम के लिए महत्वपूर्ण होता है। यही नहीं डेथ ओवरों में भी उसकी गेंदबाजी असाधारण है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News