IND vs SL : रविंद्र जडेजा के बल्लेबाजी क्रम पर बोले कप्तान रोहित शर्मा- वह और खेलेगा

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 11:26 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय टीम ने लखनऊ के मैदान पर श्रीलंकाई टीम को पहले टी-20 मैच में 62 रन से हरा दिया। यह रोहित शर्मा की बतौर कप्तान लगातार 10वीं जीत रही। इसी के साथ वह घर में सबसे ज्यादा 15 मैच जीतने का रिकॉर्ड इयोन मोर्गन के बराबर कर चुके हैं। मैच जीतने के बाद रोहित काफी खुश थे। उन्होंने रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट करने पर बात की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जडेजा सक्ष्म हैं हम उन्हें आगे भी खेलते हुए देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा ने चांदीमल का विकेट लेकर दिखाया पुष्पा मूव, वीडियो हुए वायरल

रोहित ने कहा कि मैं उसकी (जडेजा) वापसी से बेहद खुश हूं। हम उससे हमेशा ज्यादा चाहते हैं इसलिए हमने उसे ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा। आप देखेंगे कि वह भारत के लिए ज्यादातर खेलों में अपना प्रभाव छोड़कर जाता है। मैं चाहता हूं कि वह इस क्रम में और बल्लेबाजी करें। वह बहुत बेहतर बल्लेबाज है, इसलिए हम कोशिश करेंगे और देखेंगे कि क्या हम आगे जाकर उसे बढ़ावा दे सकते हैं या नही।

यह भी पढ़ें- टी20 के किंग बने रोहित शर्मा, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

रोहित ने कहा कि सफेद गेंद क्रिकेट में हम उसके साथ जो हासिल करना चाहते हैं, उसे लेकर हम बहुत स्पष्ट हैं। मुझे बड़े मैदानों पर खेलना पसंद है, क्योंकि तभी आपकी परीक्षा बल्लेबाज के रूप में होगी। यहां आपको थोड़ी बल्लेबाजी का भी इस्तेमाल करना है। कोलकाता में आपको बस गेंद को टाइम करने की जरूरत थी। यह लगातार हो रहा है। हां, हम आसान कैच छोड़ रहे हैं। हमारेे फील्डिंग कोच को कुछ काम करना है। ऑस्ट्रेलिया में आपको अच्छा क्षेत्ररक्षण चाहिए होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs SL : ईशान किशन ने लगाया मिनी हैलीकॉप्टर शॉट, जिसने भी देखा कहा- वाह!

रोहित ने इस दौरान ईशान पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं ईशान को लंबे समय से जानता हूं। मैं उसकी मानसिकता जानता हूं। मैं उसकी क्षमता को भी जानता हूं। उसे दूसरे छोर से देखना सुखद था। उन्होंने जिस तरह से पारी का निर्माण किया वह अच्छा था। हम बीच में अंतराल खोजने के बारे में बात कर रहे थे। 

‘इटालियन मेगन फॉक्स’ को डेट कर रहे जुवेंटस के स्ट्राइकर दुसान व्लाहोविक

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News