जिस होटल में ठहरे हैं मैसी, उसकी दीवार पर बना है रोनाल्डो का चित्र

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 07:06 PM (IST)

जालन्धर : अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर मैसी और पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो में चल रही कोल्ड वार से सभी परिचित हैं। इसी फेहरिस्त में एक नई चौकाने वाली खबर सामने आए है जिससे मैसी के फैंस बेहद नाराज चल रहे हैं। दरअसल फीफा विश्व कप के दौरान जिस होटल में अर्जेंटीना की टीम को ठहराया गया है उसकी दीवार पर रोनाल्डो का एक बड़ा-सा चित्र बनाया गया है। यह चित्र इतना बड़ा है कि कई किलोमीटर दूर से भी दिख जाए।
PunjabKesari
मैसी के फैंस ने विरोध जताते हुए कहा कि जाने-अनजाने में फीफा प्रबंधन उनके लीजैंड खिलाड़ी मैसी की इज्जत उतारने में लगा हुआ है। क्या प्रबंधन को यह नहीं पता कि जिस होटल में विश्व कप के दावेदारों में से एक अर्जेंटीना की टीम ठहरी है उसपर विरोधी टीम के कप्तान का चित्र बनाया गया है। कहीं न कहीं यह भारी चूक है। ऐसा करना मात्र मैसी का मजाक बनाने के बराबर है जोकि असहनीय है।
PunjabKesari
दरअसल कजान सिटी के जिस रमाडा होटल में अर्जेंटीना की टीम को ठहराया गया है कि वह फीफा के नियमों के मुताबिक बिल्कुल उपयुक्त है। लेकिन अंत समय में होटल प्रबंधन द्वारा दीवार पर रोनाल्डो का चित्र बनाना बात को कही ओर ले जा रहा है। हालांकि कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि 2017 में हुए कंफैडरेशन कप के दौरान यह चित्र बनवाया गया था। बस होटल प्रबंधन ने यह ध्यान नहीं रखा कि इससे अर्जेंटीना की टीम को परेशानी हो सकती है। अगर इस चीज का ध्यान रखा जाता तो चित्र विश्व कप से पहले हटाया जा सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News