रैसलर रौंडा रौजी ने प्रैग्रेंसी पर की ऐसी पोस्ट, चकरा गए फैंस के दिमाग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 03:36 PM (IST)

जालन्धर : यू.एफ.सी. के बाद डब्ल्यू.डब्लयू.ई. में धमाल मचाने वाली फाइटर रौंडा रौंजी मां बनने वाली है। बीते दिनों रैसलमेनिया इवैंट में बैकी लिंच के हाथों हारने वाली रौंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पति ट्रेविस के साथ एक फोटो डाली है जिसकी कैप्शन में उन्होंने प्रैंग्रेट होने की खबर दी है।

Ronda Rousey Teases Pregnancy Planning

हालांकि रौंडा राउंजी द्वारा डाली गई उक्त पोस्ट उनके फैंस को थोड़ा भ्रमित भी करती है। उनके एक फैंस ने लिखा है कि आपके संदेश से ऐसा लग रहा है कि आप प्रैग्रेंट होने वाली है, अभी हुई नहीं हैं। आपकी पोस्ट दुविधा में डाल रही है। इसे स्पष्ट करे।

Ronda Rousey Teases Pregnancy Planning

हालंकि अभी रौंडा का इस पर कोई सफाई आई नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि रौंडा बीते कुछ समय से डब्ल्यू.डब्लयू.ई. से हटने की बात कर रही थी, यह उसी क्रम के तहत प्लाङ्क्षनग हो सकती है।

Ronda Rousey Teases Pregnancy Planning

बीते दिनों रौंडा के यूट्यूब पर चलते शो ‘रौंडा ऑन द रोड’ के कारण खूब विवाद हुआ था। इसमें रौंडा डब्ल्यू.डब्लयू.ई. के रैसलर को गालियां निकालती हुई दिख रही थी। रौंडा का कहना था कि यहां सभी रैसलर दिखावे के लिए लड़ते हैं।

Ronda Rousey Teases Pregnancy Planning

Ronda Rousey Teases Pregnancy Planning

रौंडा के प्रैग्रैंट होने की खबर आने के बाद डब्ल्यू.डब्लयू.ई.  दुविधा में भी फंस गया है। दरअसल रौंडा ने डब्ल्यू.डब्लयू.ई. के साथ 2021 तक कॉन्ट्रैक्ट किया हुआ था। ऐसे में उनके प्रैग्रैंट होने से प्रबंधन को बड़ा नुकसान होने का भी अनुमान है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News