इंग्लैंड के साथ सीरीज से पहले द. अफ्रीका को झटका, खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 11:43 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका को झटका लगा है और उसके एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं दो अन्य खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है जो खिलाड़ी के सम्पर्क में थे। इस बात की जानकारी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की तरफ से दी गई है। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों टी 20 इंटरनेशनल और तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी। 

सीएसए ने आधिकारी जानकारी देते हुए कहा, एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है और रिस्क के आधार पर 2 खिलाड़ी जो उक्त खिलाड़ी के सम्पर्क में थे, मैडिकल टीम की निगरानी में हैं। सभी तीनों खिलाड़ियों को कोविड-19 प्रोटोकाॅल के तहत आइसोलेशल में भेज दिया गया है। वहीं बाकी के खिलाड़ी ठीक हैं और मैडिकल टीम उन पर नजर रखेगी। 

बोर्ड के मुताबिक 50 कोविड-19 पीसीआर टेस्ट खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ पर हुए हैं। परीक्षण संगठन के दायित्व को पूरा करने और अपनी टीम की देखभाल के प्रति प्रतिबद्धता और वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में व्यापक जनता के अनुरूप है। इसी के साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि जो खिलाड़ी आईसोलेशन में गए हैं सीरीज के दौरान उन्हें रिप्लेस नहीं किया जाएगा। हालांकि ये जरूर कहा गया है कि स्वार्ड में दो खिलाड़ियों को जोड़ा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News