एंड्रयू साइमंड्स के निधन से दुखी सचिन तेंदुलकर, कहा- यह हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 01:06 PM (IST)

मुंबई : क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर दुख व्यक्त किया, जिनकी शनिवार रात एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस के बयान के मुताबिक 46 साल के साइमंड्स की ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। 

साइमंड्स की मौत पर सचिन ने ट्वीट किया, एंड्रयू साइमंड का निधन हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। वह न केवल एक शानदार ऑलराउंडर थे, बल्कि मैदान पर एक लाइव-वायर भी थे। मुंबई इंडियंस में एक साथ बिताए समय की यादें हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। 

क्वींसलैंड पुलिस के एक बयान के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे साइमंड्स एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे। हादसे की सूचना के बाद पैरामेडिक्स मौके पर पहुंचे लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को नहीं बचा सके। कार में साइमंड्स अकेले  था। 

यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए एक और दुखद झटका है। इससे पहले मार्च में शेन वार्न और रॉड मार्श की मौत हो गई थी।साइमंड्स इस साल अचानक निधन होने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं। साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट खेले और 1999 और 2007 के बीच दुनिया पर हावी ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद वाले पक्षों का एक अभिन्न अंग थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News